गाय का रेप करने बाद सांप्रदायिक तनाव, अननेचुरल सेक्स मामले में माहौल खराब करने वाले 60 लोगों पर केस

उत्तराखंड के एक शहर में बहुत ही ज्यादा शर्मनाक मामला सामने आने के बाद  सांप्रदायिक तनाव का माहौल है। हल्द्वानी में 25 साल के युवक को ‘गाय’ के साथ अननेचुरल सेक्स करते हुए लोगों ने पकड़ लिया था। जिसे बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है। मुखानी थाना क्षेत्र में पशु क्रूरता की घटना के बाद दुकानों में तोड़फोड़ व शांति भंग करने की कोशिश करने वाले 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कार्रवाई आरटीओ रोड चौकी प्रभारी प्रीति की तहरीर पर की गई है। घटनाक्रम के वायरल वीडियो से आरोपियों की पहचान की जा रही है। पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो किसी ने चौकी प्रभारी प्रीति को भेजा था। वीडियो में एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने घेरा हुआ था, उसके मुंह पर कालिख पुति हुई थी।

उसके बाल काटे हुए थे। वीडियो की जांच की तो यह बीते 14 जून को कमलुवांगाजा चौराहे पर पशु क्रूरता से जुड़े मामले का पाया गया। इसमें पशु क्रूरता के आरोपी हफीज (25) निवासी नई बस्ती स्वार रामपुर, यूपी का मुंह काला किया गया था। अज्ञात लोगों ने आसपास की दुकानों में तोड़फोड़ की थी।

एसपी सिटी हल्द्वानी, हरबंस सिंह ने बताया कि  पशु क्रूरता की घटना के बाद सोशल मीडिया की गतिविधियों पर पुलिस नजर बनाए है। 50 से 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ शांति भंग व तोड़फोड़ की धाराओं में केस दर्ज किया है।

विदित हो कि पिछले दिनों में  इस शर्मनाक घटना के सामने आने के बाद युवक की जमकर पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को आज जेल भेज दिया। इस मामले में बुधवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुखानी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *