गैरसैंण में सत्र आयोजित न होने पर सियासत गर्म, भाजपा विधायक का सामने आया बड़ा बयान

सभी पार्टी के विधायकों की मांग पर जहां धामी कैबिनेट ने गैरसैंण में होने वाले बजट सत्र को देहरादून में आयोजित करने पर मुहर लगा दी है। लेकिन गैरसैंण में सत्र आयोजित न होने पर सियासत थमती हुई नजर नही आ रही है। गैरसैंण में सत्र के दौरान जहां विधायकों ने ठंड का बहाना बनाया तो वहीं कर्णप्रयाग से भाजपा विधायक जो की गैरसैंण क्षेत्र का भी प्रतिनिधित्व करते है उनका गैरसैंण में मौसम को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। इसके साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भी बजट सत्र गैरसैंण में आयोजित न होने पर शहीदों का अपमान बताया है।

गैरसैंण में बजट सत्र आयोजित ना होने को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। कई विधायकों के द्वारा जहां सरकार के साथ विधानसभा अध्यक्ष को पत्र देकर मांग की गई कि बजट सत्र देहरादून में ही हो। गैरसैंण में सभी राजनैतिक दल के विधायकों के द्वारा ठंड को बहाना बनाया।

कर्णप्रयाग से भाजपा विधायक अनिल नौटियाल जिनके विधानसभा क्षेत्र गैरसैंण में ही पड़ता है। उन्होंने उन विधायकों को दो टूक जवाब दे दिया है, जिन्हें गैरसेंण में ठंड लगती है। अनिल नौटियाल का कहना है कि गैरसैंण में मौसम साफ है और गैरसैंण में विधानसभा का बजट सत्र आयोजित हो सकता था। लेकिन विधायकों ने क्या सोच के पत्र लिखा उनकी समझ से परे है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन महारा के द्वारा विधानसभा का बजट सत्र गैरसेंण में आयोजित न होने को शहीदों का अपमान बताया है। उन्होंने कांग्रेस के जिन विधायकों के द्वारा पत्र में बजट सत्र में आयोजित न किए जाने को लेकर हस्ताक्षर किए गए थे उनसे भी सवाल पूछने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *