रामभक्तों पर गोली चलाने वाले राम मंदिर नहीं बना पाते, सीएम धामी ने कहीं ये बातें

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलाने वाले न तो राम मंदिर बना पाते, न धारा 370 हटा पाते और न ही तीन तलाक हटा पाते। यह पीएम नरेंद्र मोदी की ही क्षमता है जो बिना झुके, थके व डिगे अपने कर्तव्यपथ पर आगे बढ़ते ही रहे।

मुख्यमंत्री धामी शनिवार को मथुरा में साध्वी ऋतंभरा के षष्ठिपूर्ति महोत्सव में शामिल हुए। साध्वी ऋतंभरा को वात्सल्य और ममता की प्रतिमूर्ति बताते हुए शुभकामनाएं दीं। इस दौरान उन्होंने संत महात्माओं को भी नमन कर उनका आशीर्वाद भी लिया।

उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को करोड़ों देशवासियों का रामलला को उनकी जन्मस्थली पर विराजमान करने का संकल्प पूर्ण होने जा रहा है। आज रामलला उस समय अपने जन्मस्थान में विराजमान हो रहे हैं, जब भारत दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन चुका है और सनातन संस्कृति का परचम चारों ओर लहरा रहा है।

आज पूरा विश्व, भारत की बात कर रहा है और सनातन का भगवा ध्वज चारों ओर फिर से लहरा रहा है।धामी ने कहा कि आज काशी में बाबा विश्वनाथ मंदिर और उज्जैन में महाकाललोक कॉरिडोर का बनना, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम का सौंदर्यीकरण, केदारनाथ, हेमकुंड साहिब के लिए रोपवे का निर्माण इस बात का स्पष्ट संकेत है कि संस्कृति का भी संरक्षण हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *