वार्ड 32 बल्लुपुर में महानगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री लाल चंद शर्मा ने नवनिर्मित सड़क का बतौर मुख्यातिथि शिलान्यास किया

वार्ड 32 बल्लुपुर में महानगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री लाल चंद शर्मा ने नवनिर्मित सड़क का बतौर मुख्यातिथि शिलान्यास किया। यह सड़क टोनी कैफे से गुलशन कुमार, नरेन्द्र विहार में मौटेंसरी प्राइमरी स्कूल तक तक है जिसका निर्माण वार्ड पार्षद श्रीमती कोमल वोहरा के अथक प्रयासों से नगर निगम देहरादून द्वारा बननी संभव हुयी।

इस अवसर पर श्री लाल चंद शर्मा ने बताया कि यह सड़क वार्ड के निवासियों के लिए एक बड़ी राहत होगी। उन्होंने कहा, “इस सड़क का निर्माण कार्य होने से हजारों परिवारों की समस्या समाप्त हो जाएगी। यह सड़क न केवल यातायात को आसान बनाएगी, बल्कि समय की भी बचत होगी।”

वार्ड पार्षद श्रीमती कोमल वोहरा ने कहा, “वार्ड 32 बल्लुपुर में पूर्व में भी कई विकास कार्य किए जा चुके हैं और आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। हमारा उद्देश्य वार्ड के निवासियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करना है।”

उन्होंने आगे कहा, “वार्ड में निरंतर सफाई व्यवस्था की ओर भी ध्यान दिया जाता है। हम जनता की भावनाओं के अनुरूप कार्य करते हैं और उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।”

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश प्रवक्ता श्री दीप वोहरा ने किया। इस अवसर पर वार्ड के निवासियों ने श्री लाल चंद शर्मा और श्रीमती कोमल वोहरा को धन्यवाद दिया और इस सड़क के निर्माण के लिए उनके प्रयासों की सराहना की।

यह सड़क निर्माण स्थानीय लोगों के लिए एक बड़ी राहत होगी और उनके जीवन को आसान बनाएगी।

इस दौरान निवर्तमान पार्षद कोमल वोहरा , प्रदेश प्रवक्ता दीप वोहरा डॉ रश्मी पाहवा, गुलशन कुमार, हरप्रीत सिंह, मिली, अमित अरोड़ा, विकी नायक, सार्थक बतरा आदि लोग उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *