अंशु और राघवेंद्र पैरों से गुंधते थे गोलगप्पे का आटा,मिलाते थे टॉयलेट क्लीनर,यूरिया,जब पकड़ा तो बोले- स्वाद बढ़ता है

घटना झारखण्ड के गढ़वा शहर की है. जबकि पकड़े गए दोनों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इनकी हरकतों का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने हरकत में आते हुए दोनों को धर दबोचा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ताजा वीडियो में दो लोग पैरों से आटा गूंधते दिख रहे हैं, वीडियो झारखंड के गढ़वा शहर का है. खबर है कि दोनों आरोपी गोलगप्पे की दुकान चलाते हैं. पैरों से गूंधा जा रहा आटा गोलगप्पे बनाने के लिए ही इस्तेमाल किया जाना था. मामला केवल इतने पर ही नहीं था. लोकल पुलिस का कहना है कि आरोपी गोलगप्पे के आटे में टॉयलेट क्लीनर और यूरिया खाद भी डालते थे.

आजतक से जुड़े चंदन कश्यप की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शहर के मझिआंव थाना क्षेत्र की है. घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर उनसे पूछताछ की गई. घटना को लेकर स्थानीय लोग भड़के हुए हैं. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है. आरोपियों की पहचान अंशु और राघवेंद्र के तौर पर हुई है.

तलाशी के दौरान पुलिस को उनके पास से सफेद रंग का पदार्थ मिला है. शक है कि वो फिटकरी है जिससे पानी खट्टा हो जाता है. पदार्थ को टेस्ट के लिए लैब भेज दिया गया है. आरोपियों ने खुद पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वो स्वाद बढ़ाने के लिए गोलगप्पे के आटे में टॉयलेट क्लीनर और यूरिया खाद भी मिलाते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *