भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक तरविन्दर सिंह मारवाह के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करते हुए मुकदमा दर्ज किये जाने बावत

उपरोक्त विषय के क्रम में आपको अवगत कराना है कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक तरविन्दर सिंह मारवाह ने एक सार्वजनिक बयान के माध्यम से कांग्रेस के शीर्ष नेता एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री राहुल गांधी जी को सार्वजनिक रूप से जानसे मारने की धमकी दी गई है। श्री राहुल गांधी जी कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता हैं तथा वर्तमान में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष जैसे प्रतिष्ठित पद पर विराजमान हैं।
श्री राहुल गांधी जी को खुले रूप में जानसे मारने की सार्वजनिक रूप से दी गई धमकी से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता आहत हैं। भाजपा के पूर्व विधायक द्वारा मीडिया एवं सोशल मीडिया में दी गई धमकी में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष आदरणीय श्री राहुल गांधी जी को धमकी देते हुए कहा गया है कि राहुल गांधी का वही हाल कर दिया जाएगा जो उसकी दादी का किया गया था, इसमें स्पष्ट है कि आदरणीय श्री राहुल गांधी जी की स्वर्गीय दादी जी एवं भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा गांधी जी की हत्या सुनियोजित तरीके से की गई थी।

उत्तराखण्ड युवा कांग्रेस आपसे निवेदन करती है कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक तरविन्दर सिंह मारवाह के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करते हुए सक्षम धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की कृपा करें।

प्रदेश महासचिव नवीन जोशी,प्रदेश प्रवक्ता सुनिता प्रकाश,अभिनव थापर,संग्राम सिंह पुंडीर,संदीप चमोली,रोबिन त्यागी,मोहित महता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *