सफाई व्यवस्था ठीक न होने पर उप नगर अधिकारी से मिले कांग्रेसी

कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व विधायक राजकुमार, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा व वाल्मीकि समाज कल्याण समिति के प्रदेश महामंत्री सोम प्रकाश वाल्मीकि के नेतृत्व में नगर निगम के उप नगर अधिकारी से मिला और उन्हें शहर में सफाई व्यवस्था ठीक न होने के कारण से हो रही बरसात में दिक्कतों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि यदि सफाई व्यवस्था व कंपनी अपना कार्य ठीक प्रकार से नहीं करती है तो नगर निगम का घेराव किया जायेगा।

इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि अंडर ग्राउंड डस्टबीन सारे हटा दिये गये है या तोड दिये गये है ओर सरकारी धन का दुरूपयोग हो रहा है और सफाई कर्मचारियों की संख्या बढाई जाये तथा शहर का कूडा ठीक से उठाया जाये। उन्होंने कहा कि खुल प्लाटों में कूडा डाला जा रहा है जिससे डेंगू जैसे बीमारी फैल रही है। इस अवसर पर पूर्व महानगर अध्यख लालचन्द शर्मा ने कहा कि डोर टू डोर कूडा कई दिनों से नहीं उठा है प्रतिदिन कूडा उठाने की प्रक्रिया को ठीक किया जाये और कूडा गाडी में कूडा ढक कर ले जाया जाये।

उन्होंने कहा कि कंपनी की कितनी गाडियां शहर में चल रही है व नगर निगम की कितनी गाडी शहर में कूडा उठा रही है उसकी संख्या गिनी जाये। इस अवसर पर सोम प्रकाश वाल्मीकि ने कहा कि नगर निगम के कर्मचारियों का बीमा शीघ्र कराया जाये। इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल में पूर्व विधायक राजकुमार, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, सोम प्रकाश वाल्मीकि, पूर्व पार्षद अर्जुन सोनकर, निखिल कुमार, अनूप कपूर, दीप बोहरा, पीयूष गौड, आशू रतूडी, विनोद कुमार, सुरेश पारछे, शिव कुुमार आदि शामिल थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *