देर रात चलती कार से आई लड़की के चिल्लाने की आवाज, अपहरण की सूचना से दिल्ली से नोएडा तक मचा हड़कंप

राजधानी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में रविवार रात लगभग एक बजे कार सवार बदमाशों द्वारा कथित तौर पर युवती के अपहरण की सूचना से दिल्ली से नोएडा तक हड़कंप मच गया। रातभर दिल्ली पुलिस उस कार की तलाश में यहां से वहां दौड़ती रही, लेकिन कार का कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस मामले में नोएडा पुलिस के भी संपर्क में है।

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि रविवार रात एक कार में लड़की अगवा किए जाने की कॉल आई थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत साउथ एक्स पार्ट-एक में बंगाली स्वीट्स के पास मौके पर पहुंची, जहां जांच के दौरान कार की पहचान नहीं हो सकी।

डीसीपी ने बताया कि मौके पर मौजूद अनुराग राज, ध्रुव और कुमार शिवम ने बताया कि एक लड़का  ग्रे रंग की आई-10 कार चला रहा था। कार में एक लड़की आगे और दूसरी पीछे बैठी थी। पीछे बैठी लड़की कार से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन पीछे एक व्यक्ति ने उसे पकड़ रखा था। आगे बैठी युवती भी मदद के लिए चिल्ला रही थी। यह देख उन्होंने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी और आईएनए की ओर चला गया।

पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर पता चला कि रविवार रात लगभग 12:35 बजे एक भूरे रंग की कार संभवत: मारुति सिलेरियो या आई-10 वहां पर थी। उसका बायां दरवाजा खुला हुआ था और एक लड़की मदद के लिए चिल्ला रही थी। पुलिस ने आईएनए स्थित दिल्ली हाट की ओर पोजीशन ली और जब वह कार आई तो उन्होंने कार का पीछा किया। बाद में कार चालक डीएनडी फ्लाईओवर की ओर भाग गया। उन्होंने पीछे की सीट पर एख लड़की और लड़के को देखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *