बाबा केदार के दर पर पहुंचे सोनू निगम, बॉलीवुड में बुरे दौर को किया याद

बॉलीवुड सिंगम सोनू निगम ने आज यानी बुधवार को सुबह भगवान केदारनाथ के दर्शन किये। वे सुबह सवा सात बजे हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम पहुंचे। हेलीपैड पर तीर्थयात्रियों और उनके प्रशंसक बड़ी संख्या में उन्हें देखने और बातचीत को उत्सुक दिखे। बाद में कई प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो खिंचवाई

सोनू निगम ने कहा कि वह अपने संघर्ष के बुरे-भले दिनों को और उस समय के सहयोगियों को हमेशा याद रखते हैं, जिन्होंने मुंबई में बुरे दौर में उनको संभाला, जब वह अपने पिता के साथ शादियों में स्टेज पर गाते थे। उनके ‘संदेशे आते हैं…’ कहते ही तीर्थयात्री समझ गये कि उनका इशारा उनके गाये प्रसिद्ध गाने की तरफ भी है।

। वहीं, हेलीपैड पर मंदिर समिति और तीर्थपुरोहित समाज ने उनका स्वागत किया। उनके साथ पारिवारिक जन भी केदारनाथ दर्शन को पहुंचे थे।

सोनू निगम हेलीपैड से पैदल वह केदारनाथ मंदिर आये। बाहर से प्रणाम किया। उसके बाद यात्रियों के साथ ही मंदिर में प्रवेश किया। भगवान शिव की अराधना की और जलाभिषेक किया। मंदिर प्रांगण में मंदिर समिति प्रभारी अधिकारी अनिल ध्यानी ने बॉलीवुड हस्ती को भगवान केदारनाथ का प्रसाद भेंट किया और उनका स्वागत किया।

बीकेटीसी मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ ने बताया कि केदारनाथ मंदिर में दर्शन के बाद सुप्रसिद्ध गायक सोनू निगम केदारनाथ पहुंचकर अविभूत दिखे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह अचानक भगवान केदारनाथ के दर्शन को आ गये तो उन्होंने कहा- यही समझो संदेशे आते हैं… अर्थात उन्हें भगवान केदारनाथ का बुलावा आया था। वह ईश्वर के प्रति सदा कृतज्ञ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *