अंतर्राष्ट्रीय वैश्य फाउंडेशन ने लच्छू गुप्ता को अंतरराष्ट्रीय वैश्य फेडरेशन का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किये जाने शुभकामनाएं दी

अंतर्राष्ट्रीय वैश्य फाउंडेशन ने लच्छू गुप्ता को अंतरराष्ट्रीय वैश्य फेडरेशन का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर वैश्य समाज सभी पदाधिकारी ने उनके दफ्तर में जाकर गुप्ता को शुभकामनाएं देते हुए हर्ष व्यक्त किया है। और कहा कि हमारे लिए बड़े गौरव का विषय है लच्छू गुप्ता ने सम्पूर्ण उत्तराखंड के कई बड़े सामाजिक संस्थाओं में अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर अहम भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं। वह कई संस्थाओं के माध्यम से समाज सेवा कार्य कर रहे हैं। लच्छू गुप्ता की प्रभावशाली कार्यनीति और समर्पित सेवा भावना से प्रेरित संगठन ने उन्हें इस महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी दी है।

लच्छू गुप्ता ने कहा कि वे पूर्व की भांती समर्पित भाव से समाज के सभी वर्गों को जोड़ने के लिए कार्य करते रहेंगे।इस अवसर पर अंतराष्ट्रीय वैश्य सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष श्री राम गोपाल जी ने एव वैश्य समाज के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी ने लच्छु गुप्ता जी का स्वागत एवं अभिनंदन किया.. रामगोपाल गोयल कुलभूषण अग्रवाल मधु जैन सचिन जैन कपिल गुप्ता एन के गुप्ता रमा गोयल ममता का हरिशंकर अग्रवाल बबलू बंसल नरेश अग्रवाल मीत अग्रवाल राजकुमार तिवारी धीरज ग्रोवर सुनील साहू सुधीर गुप्ता राजन गुप्ता वैभव गर्ग वैभव गोयल राहुल चौहान आदि लोग मौजूद रहे..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *