भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक तरविन्दर सिंह मारवाह के खिलाफ, देहरादून में मुकदमा दर्ज करने की मांग की

देहरादून महानगर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक तरविन्दर सिंह मारवाह के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को तहरीर देते हुए तरविन्दर सिंह मारवाह द्वारा दिल्ली में एक जनसभा के दौरान लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता श्री राहुल गांधी जी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दिये जाने पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

तरविन्दर सिंह मारवाह के खिलाफ तहरीर देते हुए लालचन्द शर्मा ने कहा कि तरविन्दर सिंह द्वारा न केवल लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता श्री राहुल गांधी जी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया अपितु यह कहते हुए कि ’’राहुल गांधी बाज आयें नही ंतो तेरा वही हाल होगा जो तेरी दादी का हुआ था’’ कहते हुए सार्वजनिक रूप से जान से मारने की भी खुली धमकी दी गई।

राजकुमार ने कहा कि श्री राहुल गांधी जी कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं वर्तमान में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद पर हैं जिनकी अपनी राजनैतिक एवं सामाजिक प्रतिष्ठा है तथा उनकी प्रतिष्ठा से करोड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता जुडे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता, पूर्व विधायक तरविन्दर सिंह मारवाह द्वारा न केवल राहुल गांधी जी को जान से मारने की धमकी दी गई बल्कि कंाग्रेस पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की भावनाओं को भी भारी ठेस पहुंचाने का काम किया है।

गौरव चौधरी सहित कांग्रेस नेताओं ने मांग की कि भाजपा नेता तरविन्दर सिंह मारवाह के सार्वजनिक रूप से दी गई धमकी का संज्ञान लेते हुए उसके खिलाफ सक्षम धाराओं में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करते हुए मुकदमा करवाते हुए शीघ्र उचित कार्रवाई करने का कष्ट करें।

इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता दीप वोहरा, रंजीत सिंह, जसपाल सिंह, बलवेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह,सुनील बांगा ,राम कपूर ,अजीत सिंह,गुलशन कुमार,अमनदीप सिंह बत्रा, साहिब अंसारी, प्रियांशु आदी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *